Etiquetas

, , , , , , , , , , , , ,

Instagram: @frasesdefelizcumpleanos  https://www.instagram.com/frasesdefelizcumpleanos/

Twitter:  @frasesdecumple1   https://twitter.com/frasesdecumple1

Facebook:  FrasesdeFelizCumpleano5  https://www.facebook.com/FrasesdeFelizCumpleano5

* इस दिन के लिए मेरी सबसे बड़ी इच्छा खुश होने के लिए है और आप अपने दिल में रखने से मुलाकात कर रहे हैं कि सपने। नहीं मिले हैं, तो कभी आशा नहीं खोने के लिए याद है। जन्मदिन मुबारक हो!

आप एक और वर्ष मिलने क्योंकि * आज एक बहुत ही खास दिन है। नए अवसरों और पूरा करने के लिए नए लक्ष्य आता है। मैं तुम्हें एक अविस्मरणीय दिन है और आप के लिए एक अच्छा वर्ष होने की उम्मीद है

* मैं हर दिन तुम्हारे साथ मेरे जीवन का हिस्सा भाग्यशाली रहा हूँ और एक वर्ष और अधिक से मुलाकात की है, जब मैं मैं क्या आप चाहते हैं के बारे में पता हो। जन्मदिन मुबारक हो।

* कोई बात नहीं कितना लंबा है, लेकिन कितनी अच्छी तरह वे ले पूरा करना। अपनी खुशी रखें और अच्छी आत्माओं आज और मोमबत्तियां जलाई उड़ाने भ्रम भूल जाने के लिए पसंद है! जन्मदिन मुबारक

* आज एक विशेष दिन है !!

मैं आप जानना चाहते हैं नया साल शुरू रहने वाले आशीर्वाद के साथ आप को भरने, उम्मीद है कि आशा की अपनी सांस मिलती है कि एक दूरी से किसी को उस। जन्मदिन मुबारक हो।

* मैं हमेशा बात करते हैं, ध्यान, प्रतिबिंबित और मेरे जीवन साझा कर सकते हैं किसी को होने के लिए धन्यवाद। जन्मदिन मुबारक हो!

* मैं (एक) हर दिन आप के साथ अपने जीवन का हिस्सा है और आप एक और साल पूरा कर हर बार मैं मैं तुम्हें कितना प्यार महसूस करने के लिए भाग्यशाली रहा हूँ। जन्मदिन मुबारक हो!

* जन्मदिन मुबारक हो! एक नया साल आप के लिए शुरू होता है और आप खुशी और आशा से भरे हुए हैं उम्मीद है। मैं तुमसे प्यार करता हूँ।

* इस अनूठी और खास दिन में मैं तुम्हें मेरे लिए एक विशेष व्यक्ति हैं कि आप को याद दिलाना चाहते हैं और आप हमेशा मुझ पर भरोसा कर सकते हैं। जन्मदिन मुबारक हो, मुस्कान या आशा को कभी नहीं भूल सकता।

* मैं तुम्हें याद आती है और मैं अपने जन्मदिन पर आप के साथ होने के लिए प्यार। सभी दुनिया और कई आशीर्वाद में सबसे अच्छा। जन्मदिन मुबारक हो।

* यदि आप अपने डर गायब हो जाते हैं चाहते हैं, एक इच्छा करो। इस खास दिन पर एक इच्छा करो, यह अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए समय है, यह केवल एक वर्ष में एक बार कुछ ऐसा होता है, डर नहीं है। कुछ केक है। आपका दिन यहाँ है!

* जन्मदिन मुबारक !!!!!! जीवन हमें हम खुशी के पल के भरने उस के लिए एक नया दिन देता है। अपने सारे सपने सच हो सकता है।

* मैं ईमानदारी से आज हँसी, प्यार और खुशी का एक अच्छा संयोजन है कि उम्मीद है। जन्मदिन मुबारक हो !!!!!!

आप एक और वर्ष मिलने क्योंकि * आज एक बहुत ही खास दिन है। नए अवसरों और पूरा करने के लिए नए लक्ष्य आता है। मैं तुम्हें एक अविस्मरणीय दिन है और आप के लिए एक अच्छा वर्ष होने की उम्मीद है।

इन जन्मदिन है और साथ में एक परिवार के रूप में एक साथ जश्न मनाने क्योंकि * अपने जन्म के दिन सभी के लिए एक खुशी है।

* आप पूरी तरह से मेरे दिल, मेरे विचारों को भरता है जो व्यक्ति को, और अधिक उत्कृष्टता प्राप्त करने की मेरी इच्छा है। मैं एक माँ के रूप में आपके पास करने के लिए खुश हूँ और मुझे गर्व है अपने बेटे होने के लिए (क)। आप के लिए मेरा प्यार आप इसे उपाय नहीं कर सकता है कि इतना महान है। जन्मदिन मुबारक हो माँ

* सितारों पोशाक और आकर्षण की पूर्णिमा आज अपने जन्मदिन पता है कि। गॉड ब्लेस यू

मैं अपने जीवन का प्यार मिल करना चाहता था *, मैं कहीं खोज करना चाहता था, लेकिन यह मैं अपने पेट में यह पाया पता चला है। मैं, लंबा और सुंदर कल्पना की यह छोटे और नंगे था पता है। कल्पना कीजिए कि मेरे जीवन का प्यार मेरे हाथ ले और दुनिया के लिए जाना है, लेकिन उसके छोटे हाथ लेने को समाप्त हो और चुंबन के साथ इसे खा लो। इसलिए मैं अपने जीवन के प्यार से मुलाकात की। कोई भी मैं इस दिन पर प्राप्त उपहार मेल कर सकते हैं। भगवान और वर्जिन तुम्हारे साथ है और भविष्य में आप एक अच्छे आदमी बनने के लिए इतना है कि अपने रास्ते रोशन कर सकता है। आप कई और अधिक वर्षों एम आई अमोर Chiquito मिलना जारी

* मैं अभी भी मन में आप पहली बार के लिए मेरी बाहों में थे क्षण है और मैं उस दिन के लिए तरस रहा है। Llegastes खुशी और प्यार के साथ अपने जीवन को भरने के लिए। मैं रहते हैं और मुझे 15 साल मना गर्व से मनन देने के लिए, बेटी का जन्म होने के लिए धन्यवाद। मैं, तुम मुझे कभी नहीं था कि सब कुछ देना चाहता हूँ कि आप मुझे गलतियों और चला गया है मेरी ताकत रखने के लिए ध्यान रखने के साथ सब कुछ सीखा सीखते हैं। आपका मेरी बेटी हमेशा मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण होगा

* शब्दों मैं अपने पिता बनने के लिए कितना खुश हूँ व्यक्त करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं। मैं, मेरा बच्चा आप से प्यार! आपकी उपस्थिति मुझे पूरा महसूस करता है। जन्मदिन मुबारक हो, मेरी लड़की!

* इस दिन पर प्रिय बेटी, हम हम अपने पिता कितने भाग्यशाली याद है और मैं आप की तरह एक बेटी, खुशी का दिन है। आप की तरह एक बेटी को यह समझाने के लिए कोई दूसरा रास्ता नहीं है, परमेश्वर की ओर से एक उपहार है।

* इन सभी वर्षों में आप के साथ अतीत की अविस्मरणीय यादें, इस के अनमोल क्षण है और एक अद्भुत भविष्य के वादे कर रहे हैं। मेरी प्यारी बेटी को जन्मदिन की बधाई। आप कर रहे हैं और अन्य लोगों को आप चाहते हो सकता है, मैं आम आदमी के समुद्र के बीच में एक स्टार के रूप में आप नहीं देख के रूप में मैं आप देख सकते हैं, मैं एक अद्भुत परियों की कहानी में एक सुंदर राजकुमारी के रूप में आप देख सकते हैं, लेकिन ज्यादातर मैं बेटी के रूप में देखना मैं हमेशा तुम्हें प्यार करता हूँ, जो एह प्रिय जीवन, जन्मदिन मुबारक हो राजकुमारी।
* आज एक विशेष दिन है !!

मैं आप जानना चाहते हैं नया साल शुरू रहने वाले आशीर्वाद के साथ आप को भरने, उम्मीद है कि आशा की अपनी सांस मिलती है कि एक दूरी से किसी को उस। जन्मदिन मुबारक हो।

* मेरे पेट में एक खूबसूरत बच्चे पहनते हैं, मैं यह मेरे अंदर ले जाने लगा, मैंने सोचा कि मैं अपनी पहली मुस्कान का आनंद लिया, मेरे दिल पर शांत। तुम मुझे अपना पहला कदम दिया था, अपने पहले शब्द सुना। अपनी उम्र के बावजूद आप प्यार से मेरे दिल में बाढ़ आ गई है। जन्मदिन मुबारक हो मेरे छोटे लड़के से प्यार, भगवान हमेशा आप आज आशीर्वाद और

* प्रिय मित्र:
अपने जन्मदिन, आनंद लेने के लिए क्षणों आप आज देने के लिए और हमेशा मुस्कान के लिए भगवान से पूछ एक प्रार्थना की पेशकश की और साझा करने के लिए लोगों को प्यार पर आप मेरे लिए बहुत खास हैं क्योंकि। अपने दिन पर बधाई

तुम्हारे लायक अपने रूप * आप अपने जन्मदिन में स्नेह की इच्छा के साथ एक बहुत ही खास व्यक्ति बहुत खुश हो रहे हैं। कभी खत्म नहीं हमेशा के लिए पिछले है कि आप और आपके अच्छे समय के साथ जुडा हुआ कि खुशी और उल्लास

* साल अकेले नहीं आते हैं … मैं सारी खुशियाँ, अवसरों से भरा विशेष क्षण के साथ भर आता है, आशा है कि संतुष्टि का एहसास है और इस साल आप को प्यार करने वाले सभी का स्नेह का भाव सपने। जन्मदिन मुबारक हो

* आज, भगवान और ब्रह्मांड सहमति व्यक्त की और अपने सभी लक्ष्यों और अपने सपनों को अभी या बाद में पूरा हो जाएगा फैसला सुनाया कि। अपने प्रियजनों के साथ मिलकर यह आनंद और अद्भुत आश्चर्य से आप Colmen, प्यार के साथ प्राप्त किया और एक बड़ी गले और एक चुंबन की सराहना करते हैं !!! जन्मदिन मुबारक हो

* इस दुनिया में अपने आगमन की सालगिरह पर मैं ईमानदारी से आप के होने का सपना देखा है जब आप जगह और समय पर होना चाहते हैं। यदि नहीं, तो मैं these’re बहुत करीब उम्मीद है। जन्मदिन मुबारक हो

यह भगवान तुम पैदा हुए थे चुना है कि दिन है क्योंकि * आज आपके लिए एक बहुत ही खास दिन है। आपका उपहार आज प्यार, शांति और खुशी। जन्मदिन मुबारक हो

* आज एक इच्छा प्रकट करने के लिए एक विशेष दिन है, अपने जीवन बहुत खुशी के साथ पुरस्कृत किया और अपने जन्मदिन अद्भुत है किया जाएगा।

* जन्मदिन मुबारक

अपने जन्मदिन के लिए
मैं प्राप्त करना चाहते हैं
इन विशेष उपहार:

खुशी, अपने जा रहा है। की गहराई में
प्रत्येक सूर्योदय। साथ शांति
हर मामले में सफलता,।
ईमानदारी, आप चाहते हैं जो दोस्तों।
शाश्वत प्रेम है।

शौकीन यादें, कल के क्षणों।
आशीर्वाद इस का एक शानदार भरा है।
एक सुंदर सुबह के लिए एक प्रमुख मार्ग।
Anhelos, वे हकीकत है। हो जाते हैं
आप सभी अच्छी चीजों में से है और पुरस्कार,।

एक बहुत ही जन्मदिन मुबारक हो!।

* इस दिन की शुरुआत है
और मैं आपको बधाई देता हूं शांतिपूर्ण
इस सुंदर और प्यारा दिन
आप एक और साल पूरा।

सबसे अच्छी बात यह है कि हर साल यह है कि
लगातार जश्न मनाने के
लिए हमेशा अपने जन्मदिन है और
बहुत ही खास हो जाएगा।

बाधाओं से निराश मत हो
आगे और देखो विजय
आप एक अच्छे व्यक्ति हैं क्योंकि
और मैं हमेशा हो जाएगा।

आप उदास हो जब तुम कभी नहीं भूल
आप का समर्थन करेंगे, जो एक दोस्त
अच्छे और बुरे समय में
और आप कभी नहीं छोड़ना।

कितना अच्छा कोई है जब
हमेशा भगवान के साथ है
उसका भाई मत
और हमेशा बेहतर होगा।

आप के बगल में बैठने के लिए अपने समर्थन
को समाप्त करने के साथ जा रहा
भगवान तुम्हें आशीर्वाद और आप रख सकते हैं
और आप कई सालों से मिलते हैं।

जन्मदिन मुबारक

* जन्मदिन होने के लिए प्रतिज्ञान: मैं «प्यार मेरे चेहरे में चमकता है» * मेरे जन्मदिन का आनंद लेने के लिए तैयार हूँ * मैं कई आशीर्वाद क्यू प्राप्ति के लिए धन्यवाद देते हैं। तथास्तु

* जन्मदिन मुबारक हो! मैं आशीर्वाद से भरा है और आप शुरू में सब कुछ सफलता, लेकिन छोटे या यह आप transites, सब अपने प्रियजनों के साथ अच्छे स्वास्थ्य और खुशी का आनंद लें कि रास्ते में भगवान के निर्देशक प्रकाश की याद आती है, कभी नहीं है बड़े इस नए चरण आशा

* जन्मदिन मुबारक !!!!!!! आप अपने आसपास के लोगों के साथ साझा करने के लिए हर विशेष क्षण है क्योंकि भगवान अपने परिवार से आप स्वास्थ्य से भरा जीवन, गले से भरा खुशी अनुदान।

* अधिक बनें करीब चक्र के बावजूद खोलने के लिए देखते हैं, समझते हैं कि है। जन्मदिन मुबारक हो!

* मैं आज खुशी अपने चेहरे पर एक मुस्कान आकर्षित करने के लिए एक अच्छा दिन है आज। आप बूढ़े हो: आप समझदार हैं! मैं तुम्हें एक जन्मदिन की बधाई।

* आश्चर्य करने की क्षमता है, मैं तुमसे प्यार करता हूँ, मुझे हंसी बनाने के लिए मैं दुखी और कई अन्य चीजें हूँ जब मुझे एक मुस्कान पाने के लिए, आनन्दित होने से। जन्मदिन मुबारक हो!

* मैं तुम्हारे साथ मेरे जीवन के हर दिन को साझा करने के लिए भाग्यशाली रहा हूँ। यह एक साल से मिलता है, मैं मैं क्या आप चाहते हैं के बारे में पता बन गया। जन्मदिन मुबारक हो, प्रिय दोस्त

* एक ग्रीटिंग अपने परिवार के संघ में हर दिन आप जीवन, शांति, सद्भाव, स्वास्थ्य, अच्छा और खुशी अपने जन्मदिन पर और अनुदान के लिए पूर्ण भगवान की पूजा के बारे में हमारी सीमाओं की सीमा तक पहुँचने के लिए

* जन्मदिन मुबारक हो !!!! अपने सभी इच्छाओं को हमेशा सर्वशक्तिमान ईश्वर के आशीर्वाद के साथ किया जाता है और आप जीवन, स्वास्थ्य और खुशी के कई वर्षों दे सकता है।

* बेटी, अब आप 15 की बारी है और पीछे बचपन छोड़ रहे हैं, मैं जीवन में कई सुख और आश्चर्य लाने, लेकिन यह भी जिम्मेदारियों को संभालने होगा कि पता है। अपने सपनों को साकार करने के लिए आशा के साथ अपने भविष्य के लिए अपने आप संकल्प लें। जन्मदिन मुबारक हो।

* अपने जन्मदिन के लिए: मैं एक बड़ा केक खरीदा नहीं है … और न ही एक फैशन उपहार … मैं तुम्हें हमेशा याद रहेगा कि कुछ दे दूँगा …
मेरे दोस्त! वह है! बधाई हो

* मैं इस दिन मेरे जीवन का प्यार पैदा हुआ था, क्योंकि भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं, और अपने जीवन मेरा बदल क्योंकि, जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार उत्सव के योग्य है

* मैं इन 15 स्प्रिंग्स खुश आप Colmen और आप जीवन के साथ सामना करने के लिए एक अच्छा चेहरे की जरूरत है सभी प्रेरणा दे चाहते हैं। पंद्रह साल मुबारक हो

* आज हम केवल भी आप मैं सब मेरे दिल से प्यार करता हूँ कि जानना चाहता हूँ और तुम मेरे जीवन में सबसे महत्वपूर्ण बात कर रहे हैं आप मुझे मिलना नए साल का जश्न मनाने के लिए नहीं चाहते। जन्मदिन मुबारक हो

* आप बीम एक उत्कृष्ट साथी और मेरे सबसे अच्छे दोस्त साबित हुई है, क्योंकि दुनिया की हर खुशी के लायक है, जन्मदिन मुबारक जीवन के लिए प्यार

* जन्मदिन मुबारक हो !!! तुमसे मिलने के लिए बाहर का रास्ता यही है।
हवा हमेशा तुम और अपने खेतों पर नरम बारिश गिरावट के पीछे हो सकता है। हम फिर मिलेंगे, जब तक भगवान उनके हाथ की हथेली में पकड़ सकता है। आगे इस दिन से, भगवान, आप लंबे जीवन अनुदान
वह पृथ्वी पर्याप्त नहीं स्वर्गदूतों जानता है कि सुनिश्चित करने के लिए

* मेरे जीवन का हर दिन बेहद खुश करना है, और मैं अपने जन्मदिन मैं इसे मेरे साथ साझा करने के लिए कर रहा हूँ आभारी आप दिखा सकते हैं, जिसमें इस दिन पर उम्मीद है कि कृपया, मैं तुम्हें एक अच्छा जन्मदिन पति Mio चाहते हैं, तो आप प्यार

* मेरी लाइफ … मेरा आकाश … जन्मदिन मुबारक हो, जन्मदिन मुबारक हो !!!!!! आज विशेषाधिकार है, जो उन सभी के लिए इस खास दिन पर मैं तुम्हें कई आशीर्वाद, सफलता, धन के साथ और सभी पूर्ण ऊपर भरा एक दिन की कामना तुमसे मिलने के लिए ज्यादा शांति और परिवार, दोस्तों की कंपनी में प्यार और प्रियजनों … बहुत Pasala

मैं इस दिन को अपने दिल में एक आशीर्वाद की बारिश, अधिक प्यार चाहते हैं * आप इसे जरूरत है, जो हर किसी के लिए यह वितरण रखने के लिए। अपने दिल की इच्छाओं को अपने जीवन के लिए भगवान के उद्देश्य के अनुसार पूरा किया जाना है। मैं इसे अपने जीवन के हर क्षेत्र में समृद्ध चाहते हैं। कभी अपने मुंह से ज्ञान और सत्य के शब्दों रवाना। अपने दिल में अपने महान विश्वास का पालन करें और जीवन में आशा, अपने सपनों को अपने पाठ्यक्रम चलाने के लिए और आप एक लक्ष्य तक पहुंचने तक, मैं तुम्हें आज के रूप में विकसित करने के लिए जारी रखने के लिए दे दिया है प्यार करना चाहता हूँ आराम नहीं करते। जन्मदिन मुबारक हो

* जागो .. !! यह आप अपने जन्मदिन मनाया जाता है आश्चर्य होगा बेहद क्यू भगवान आप का आनंद लेने के लिए अच्छा भाग्य देता है अपने जन्मदिन जीवन भगवान ने तुम्हें देता क्यू, एक नई सुबह, नए खुशियों का एक और वर्ष के लिए है।

* अब आप हमेशा क्या आ रहा है, यह सोचकर कि बहुत खुशी के साथ जीवन के लिए नए साल का जश्न मनाने के लिए सबसे खूबसूरत दिन है ज्यादा बेहतर … अपनी इच्छाओं और इच्छाओं को आप स्वास्थ्य, प्रेम, तिवारी चुंबन, गले मिलेंगे और हमेशा के लिए आशीर्वाद

यह हम अपने अस्तित्व के इतिहास का निर्माण है कि उन के माध्यम से है क्योंकि * प्रत्येक जन्मदिन हमेशा के लिए अपने दोस्तों के साथ साझा करने के लिए एक अवसर है। हर जन्मदिन जीवन जीने के लायक है कि अपने आप को बताने के लिए एक नया अवसर है।

* हर दिन, हर साल एक वरदान है। प्रत्येक दिन के उजाले प्राप्त किया।
प्रत्येक अध्यापन जीवन।
द्वारा किए गए हर जीवन के अनुभव
एक वरदान।
दिया जाता है और प्राप्त हर प्यार
एक वरदान। है
हर गलती की है और सड़क में टक्कर
मिला प्रत्येक दिन के लिए अवसर देता
मरम्मत और आशा का पालन करें।

इसी के साथ मैं उन्हें क्या करने की इच्छा
कई वर्षों के
आशीर्वाद और खुशी से भरा है।

* आप जीत मिलने के लिए अच्छा भाग्य है, जो सभी के जो स्नेह मधुर व्यक्ति है, और अधिक प्यार, जन्मदिन मुबारक हो।

* ब्रह्मांड के महान वास्तुकार, चाँद ब्रह्मांड में परिलक्षित होते हैं सौंदर्य और दया और बुद्धि की अपनी छवि को उजागर करना होगा उसके प्रकाश के करीब है बनाया है। जन्मदिन मुबारक हो

मैं इस दिन को अपने दिल में एक आशीर्वाद की बारिश, अधिक प्यार चाहते हैं * आप इसे जरूरत है, जो हर किसी के लिए यह वितरण रखने के लिए। अधिक ज्ञान और प्रेरणा। अपने दिल की इच्छाओं को अपने जीवन के लिए भगवान के उद्देश्य के अनुसार पूरा किया जाना है। मैं तुम्हें अपने जीवन के हर क्षेत्र में समृद्ध होना चाहता हूँ। कभी अपने मुंह से ज्ञान और सत्य के शब्दों रवाना। जन्मदिन मुबारक

* मेरा प्यार जन्मदिन मुबारक हो, आज और हमेशा के लिए प्यार, खुशी और सफलता तुम्हारे साथ। बधाई हो, मैं आपसे प्यार करता !!!

* जन्मदिन मुबारक हो !!!! मैं इस दिन आश्चर्य से भरा एक दिन में हो और आशा है कि भगवान ने अपने जीवन के हर दिन आप को समझाने और आज आशीर्वाद के साथ आप को भरने और कहा कि

* भगवान इत्र के रूप में के रूप में अच्छी तरह से आप कई आशीर्वाद दिया और गुलाब के फूल की जिंदगी का एक और साल के लिए इस खूबसूरत दिन priate चढ़ना सजे हैं। जन्मदिन मुबारक

* जन्मदिन मुबारक हो !!!! क्या एक खुशी का दिन आप में अपने प्रियजनों और भगवान के बगल से गुजरता एक बेल आशीर्वाद फैल !! चुंबन!

* हैलो !!!! मैं तुम्हें अपने जन्मदिन पर एक बहुत खुश हो रही हो, और आशा है कि आप कई वर्षों के लिए उन्हें इतनी है कि आप पूरी तरह से एक बड़ी गले का आनंद सकता है के लिए इच्छा

खुशी के आज के भरने में जो अपने प्रियजनों के साथ * जन्मदिन मुबारक !!!!!, भगवान आप स्वास्थ्य और लंबे जीवन, देना

* यह जादू आज अपने सबसे अच्छे सूट, अपनी मुस्कान सबसे अच्छा उपहार है, अपनी आंखों के सर्वश्रेष्ठ गंतव्य और अपनी खुशी के लिए मेरी शुभकामनाएं है। जन्मदिन मुबारक हो।

* यह इस दिन और अपने दिन के आराम में आप को समझाने और आप लायक हर खुशी दे। जन्मदिन मुबारक हो।

* जन्मदिन मुबारक हो !!!! भगवान ने कई आशीर्वाद के साथ आप भर सकते हैं, आप की रक्षा और तुम अच्छे स्वास्थ्य और समृद्धि दे।

* ये जन्मदिन मुबारक राजा दाऊद गा रहे हैं। जन्मदिन मुबारक हो !! श्री आप कई आशीर्वाद दावत देना।

* मैं भगवान हमेशा आप को समझाने कि अपने जन्मदिन के लिए एक बहुत खुशी का दिन है कि उम्मीद है।

* बधाई !!!! मैं आप के आसपास उन सभी के लिए प्यार से भरा एक अद्भुत दिन है, भगवान हमेशा आप आज आशीर्वाद और उम्मीद है।

* मैं एक अपने रास्ते के लिए प्रकाश, अपने गंतव्य के लिए एक दूत, खुशी अपने जीवन के लिए और अपने जीवन के हर पल में भगवान का आशीर्वाद चाहते हैं। जन्मदिन मुबारक हो।

* मैं समय आप के लिए कभी नहीं हो और तुम अब भी मेरी आंख का तारा हो सकता है और कई वर्षों से मिलना, लेकिन हमेशा अभी भी मेरे बच्चे को हो जाएगा चाहते हैं।

* हम आप अपने जन्मदिन पर बहुत अच्छा गुजरता है कि एक खुश और खूबसूरत दिन है उम्मीद है।

* आप को जन्मदिन मुबारक हो, आप को जन्मदिन मुबारक हो, जन्मदिन मुबारक हो …… .., आप को जन्मदिन की बधाई !!!! मैं आप कई सालों से मिलने की उम्मीद है।

* स्वर्ग, अपने कदम से सबसे सुंदर परी और आप अपने दिल की सुंदरता पर प्रतिबिंबित हर स्टार का ख्याल रखना है। जन्मदिन मुबारक हो।

* मैं अपने जन्मदिन लपेटता के रूप में आज मनाया जाता है लेकिन नहीं है, आप के लिए एक सुपर विशेष उपहार है। एक चुंबन और गले लगाने और एक जन्मदिन मुबारक हो।

भगवान, स्वास्थ्य, प्रेम और आशा: * जीवन चार शब्दों में संक्षेप। आप में से पहले और हमेशा ध्यान रखना तुम याद आती है कभी बाकी। जन्मदिन मुबारक हो।

* जन्मदिन मुबारक हो !!! अच्छा भगवान bendciones ज्यादा प्यार, खुशी, स्वास्थ्य और समृद्धि के साथ आप कि बाढ़।

* उपहार कि आप की जरूरत है, भगवान, कागज शांति में लिपटे प्यार और आशीर्वाद कार्ड के बंधन होगा। जन्मदिन मुबारक हो।

* यदि आप समय को देखा है? यह एक चुंबन और गले भेजने के लिए और आप एक जन्मदिन की बधाई के लिए समय है।

* ईसाई युग, अपने जीवन के एक नए चरण की शुरुआत करने के लिए आपका स्वागत है। यहां तक ​​कि नए लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के लिए। जन्मदिन मुबारक हो।

* 50 किमी, 40 किमी, 30 किमी, 20 किमी, 10 किमी, 5 किमी, 1 किमी Uffff !!! मैं जन्मदिन मुबारक कहने के लिए एक छोटे से थक गया लेकिन समय मिला है।

* यह भगवान उनकी अनंत सत्ता में सौंदर्य, पुण्य और सुंदरता के साथ संपन्न अपने सबसे अद्भुत रचना, होने के लिए जीवन देता है, जहां एक दिन है। जन्मदिन मुबारक हो

* अपने सारे सपने सच हो और भगवान हमेशा अपने चलने बताए कि और आशीर्वाद के साथ आप भर सकते हैं। जन्मदिन मुबारक हो

* भगवान आपका भला करे और अपने जीवन के हर पल को समझाने मई। जन्मदिन मुबारक हो !!! मैं obsequiarte प्रेम, सद्भाव और एक बड़ी गले चाहते हैं।

* हैलो !!!! मैं एक जन्मदिन की बधाई के लिए आगे बढ़ नहीं रोक सकता है मैं आप वास्तव में अच्छी तरह से जा रहे हैं, उम्मीद है।

* मैं भगवान से मेरी प्रार्थना है, तो आप और देखभाल को आशीर्वाद देने के लिए मार्गदर्शन और सबसे महत्वपूर्ण बात, आप उसे जानते हो करने के लिए बढ़ाने के लिए और मैं उसे अच्छी तरह से करना चाहते हैं। जन्मदिन मुबारक हो।

* Desayunastes ???? आप एक कॉफी की ताकत arepitas, आशीर्वाद, आस्था के pancitos जाम करने के लिए है और आप एक जन्मदिन की बधाई के लिए प्यार।

* ये ताजा और सुंदर फूल आप एक जन्मदिन की बधाई के लिए भगवान के गार्डन से आप के लिए चुने गए हैं।

* जन्मदिन मुबारक !!!!!!! , धीरे धीरे चुंबन, जल्दी से सत्य के प्रेम को माफ अनियंत्रित हँसते हैं, नियमों को तोड़ने, कि जीवन छोटा है याद है और आप मुस्कान … कर दिया है कि कुछ भी अफसोस कभी जीवन हम के लिए आशा व्यक्त की पार्टी हो, लेकिन नहीं कर सकते, क्योंकि हम यहाँ हैं, जबकि हम नृत्य … !!